पनेली फॉरेक्स कोंटोचोन्द्रल जुदाई


पृथक्करण व्यापारी मैं इसे पोस्ट करता हूं क्योंकि मैंने इस सूचक का अनुभव किया है और एई को बड़ी संभावनाएं हैं। मुझे दूसरे फोरम से सूचक मिला, जहां यह मुफ़्त में रखा गया था इसके अलावा एई अब सूचक के बारे में पहले इसमें लाल रेखाएं हैं: ऊपरी और निचला यही मा में 8 और -8 का अंतर था मा हैं: 10 और 26. मूल दृष्टिकोण यह है कि जब हरे रंग की रेखा ऊपरी लाल रेखा से गुजरती है और बेचती है तो हरे रंग की रेखा निचली लाल रेखा से गुजरती है। यह किया जा सकता है, और लाभदायक होगा। परंतु। प्रवृत्ति को देखते हुए, जब ऊपर, यह भी बहुत लाभदायक है जब ग्रीन लाइन कम लाल रेखा के माध्यम से गुजरता है। और जाहिर है जब प्रवृत्ति नीचे है, ऊपरी लाल रेखा नीचे की ओर गुना से बेचते हैं। कोई भी उस व्यापार में रह सकता है जब तक कि थरथरानवाला बार-बार जा रहे वायुसेनाओं पर लाल रेखा से गुजरता है या फिर पहले से लाभ लेता है। अब एई मूल रूप से ज्यादा लाभ नहीं होता है, क्योंकि यह व्यापार में लंबे समय तक प्रवेश करने की प्रतीक्षा करता है। इसलिए मैंने थोड़ा बदल दिया, और प्रतीक्षा के बजाय, यह लगभग उसी बिंदु पर व्यापार में प्रवेश करता है जहां थरथरानवाला लाल रेखा को पार करता है और उस बिंदु से एई ने शुरू किया - मेरे लिए बहुत पैसा अब पाठ की निचली रेखा: एई को थोड़ा सा लिखना चाहिए। इसके अनुसार ऊपर दिए गए अनुसार प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार दर्ज करना चाहिए। अटैच किया गया चित्र बाटमे में सूचक दिखाता है आप देख सकते हैं कि जब रेखा कम से उच्च लाल रेखा से अधिक हो जाती है। और फिर यह लाल रेखा से ऊपर रहता है, यह दर्शाता है कि प्रवृत्ति अभी भी ऊपर है। ब्रुसेव्हैन: मैंने मूविंग एवरेज के लिए अपनी सेटअप की कोशिश की और इसे अन्य टाइमफ्रेम में अनुवाद किया: एच 1 और डेली एम 1 चार्ट के लिए एक अच्छा संयोजन नहीं मिल सकता है और मैं सिर्फ बीस पिप्स लेने के बारे में नहीं जानता, लेकिन ये क्रॉसिंग, एमए में घुसपैठ कर रहे हैं, मुझे रुझानों की भविष्यवाणी के लिए सबसे अच्छा संकेत मिला है। एक साल पहले कंप्यूटर पर विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ पढ़ना शुरू करने के बाद से मेरी पहली वाकई सफल दिन हुई है। 36 घंटों में चौबीस व्यापार: उनमें से दो खराब (नीचे 110) कुल आय: 2000. सभी एकल मानक बहुत सारे यह एक स्माइली के लिए कहता है (लेकिन मैं नहीं समझ सकता कि उन्हें कैसे संचालित किया जाए।) संकेतक को नोटिस नहीं किया उसको भी प्रयास करना होगा बी। क्या आपने इसे 5 एम टाइमफ्रेम पर व्यापार किया था या आपने किसी अन्य टाइमफ्रेम का इस्तेमाल किया है: मैं इसे पोस्ट करता हूं क्योंकि मुझे इस सूचक का अनुभव है और एई को बड़ी संभावनाएं हैं। मुझे दूसरे फोरम से सूचक मिला, जहां यह मुफ़्त में रखा गया था इसके अलावा एई अब सूचक के बारे में पहले इसमें लाल रेखाएं हैं: ऊपरी और निचला यही मा में 8 और -8 का अंतर था मा हैं: 10 और 26. मूल दृष्टिकोण यह है कि जब हरे रंग की रेखा ऊपरी लाल रेखा से गुजरती है और बेचती है तो हरे रंग की रेखा निचली लाल रेखा से गुजरती है। यह किया जा सकता है, और लाभदायक होगा। परंतु। प्रवृत्ति को देखते हुए, जब ऊपर, यह भी बहुत लाभदायक है जब ग्रीन लाइन कम लाल रेखा के माध्यम से गुजरता है। और जाहिर है जब प्रवृत्ति नीचे है, ऊपरी लाल रेखा नीचे की ओर गुना से बेचते हैं। कोई भी उस व्यापार में रह सकता है जब तक कि थरथरानवाला बार-बार जा रहे वायुसेनाओं पर लाल रेखा से गुजरता है या फिर पहले से लाभ लेता है। अब एई मूल रूप से ज्यादा लाभ नहीं होता है, क्योंकि यह व्यापार में लंबे समय तक प्रवेश करने की प्रतीक्षा करता है। इसलिए मैंने थोड़ा बदल दिया, और प्रतीक्षा के बजाय, यह लगभग उसी बिंदु पर व्यापार में प्रवेश करता है जहां थरथरानवाला लाल रेखा को पार करता है और उस बिंदु से एई ने शुरू किया - मेरे लिए बहुत पैसा अब पाठ की निचली रेखा: एई को थोड़ा सा लिखना चाहिए। इसके अनुसार ऊपर दिए गए अनुसार प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार दर्ज करना चाहिए। अटैच किया गया चित्र बाटमे में सूचक दिखाता है आप देख सकते हैं कि जब रेखा कम से उच्च लाल रेखा से अधिक हो जाती है। और फिर यह लाल रेखा से ऊपर रहता है, यह दर्शाता है कि प्रवृत्ति अभी भी ऊपर है। आप किस अवधि का व्यापार करते हैं आप इस पर व्यापार करते हैं क्या आप EURUSD के अलावा अन्य मुद्राओं का व्यापार करते हैं बदलें अवधि सेपरेटर टाइटल जून 2012 स्थिति में शामिल है: सदस्य 10 डाक संलग्न एमएनवीलाइन 2 सूचक एमटी 4 चार्ट पर कस्टम अवधि विभाजक बनाने के लिए उपयोग करने का एक अच्छा विकल्प भी है। मैं अपने सूचकांक का उपयोग मेरे पसंदीदा अवधि विभाजक को अपने एमटी 4 चार्ट पर सेट करने के लिए करता हूं। एक एमटी 4 चार्ट में MnVLine2 सूचक संलग्न करें और तदनुसार चार्ट पर एक ऊर्ध्वाधर पंक्ति quotseparator कोट को आकर्षित करने के लिए 00: 00 जीएमटी से आपकी वांछित ऑफसेट पर एमटाइम इनपुट सेट करें। मैं एमटी 4 चार्ट गुणों में घड़ी की अवधि विभाजक सक्ले को बंद कर देता हूं। फिर मैं अपने चार्ट में सूचक के एक उदाहरण को एक 24 एचआर अवधि की स्थापना के लिए 00: 00 जीएमटी में प्रतिदिन विभाजक खींचने के लिए संलग्न करता हूं। फिर मैं अमेरिकी बाजार को खुले और बंद दिखाने के लिए सूचक के दो अतिरिक्त उदाहरणों को जोड़ता हूं- उदा। 12: 00 जीएमटी और 20: 00 जीएमटी मैं एक हरे रंग की ऊर्ध्वाधर धराशायी रेखा दिखाने के लिए अमेरिकी बाजार को खोलता हूं और एक लाल खड़ी धराशायी रेखा दिखाने के लिए अमेरिकी बाजार को बंद कर देता हूं मैं अपनी चार्ट पृष्ठभूमि रंग सेटिंग से मिलान करने वाले सूचक के प्रत्येक उदाहरण में mCol2 और mCol3 इनपुट सेटिंग रंगों को कॉन्फ़िगर करता हूं - अर्थात काले। यह कॉन्फ़िगरेशन अतिरिक्त ऊर्ध्वाधर पंक्तियों को इंगित करता है, जो संकेतक को उद्धृत करता है। एमएचआईस्ट (बार-बार इतिहास) आपके वांछित अवधि के लिए निर्धारित किया जाना चाहिए। मैंने अपने mHist इनपुट को 180 पर सेट किया है क्योंकि मैं मुख्य रूप से एच 4 चार्ट का व्यापार करता हूं और मैं सिर्फ चार्ट पर खींची गई कस्टम अवधि विभाजक के 30 दिनों को देखना चाहता हूं। मेरे लिए यह चार्ट को किसी भी 30-दिवसीय अवधि की शुरुआत में वापस स्क्रॉल करने का एक आसान तरीका प्रदान करता है। सुनिश्चित करें कि ऊर्ध्वाधर रेखा प्रदर्शित करने के लिए mShowM इनपुट को quottruequot पर सेट किया गया है यह संकेतक सेट अप करने के लिए बहुत आसान है और ऊर्ध्वाधर लाइन दृश्य विकल्प कई हैं। उदाहरण के लिए संलग्न चार्ट छवि देखें। आशा है कि यह जानकारी उपयोगी है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

Comments

Popular Posts