इंडिकैडोर्स फॉरेक्स स्केलिंग फोरम


एम 1 चार्ट पर इस्तेमाल के लिए स्केलिंग संकेतक मैंने एक धागा में स्केलिंग के लिए सब कुछ पोस्ट करने की कोशिश की। मैं कुछ भी नहीं सुझा सकता लेकिन पैरामॉन सिस्टम बहुत प्रसिद्ध है इसके अलावा KiS (चैनल-और-औसत) प्रणाली भी अच्छी है हमारे पास पहले से ही उन प्रणालियों के लिए कई संकेतक हैं और कई लोग पैरामॉन्स और कीज़ सिस्टम का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं। कीस कनल मैं स्रीडी है यह रूसी भाषा है और हम इसे चैनल और औसत के रूप में अनुवाद कर सकते हैं। अगर कोई किसी अन्य सिस्टम को जानता है तो कृपया यहां पोस्ट करें। मैं इस सप्ताह इन सभी प्रणालियों का वर्णन करने का प्रयास करूंगा। यह कीज़ प्रणाली का वर्णन करना मुश्किल नहीं है: हमारे पास पहले से ही दो संकेतक हैं और मैं मैनुअल को अंग्रेजी में अनुवाद कर दूंगा। लेकिन पैरामोन सिस्टम के बारे में समझाना मुश्किल है लेकिन मैं अगले सप्ताह के अंत तक कोशिश करूँगा या कल हो सकता है newdigital: मैं यहाँ एक धागा में scalping के लिए सब कुछ पोस्ट करने की कोशिश की। मैं कुछ भी नहीं सुझा सकता लेकिन पैरामॉन सिस्टम बहुत प्रसिद्ध है इसके अलावा KiS (चैनल-और-औसत) प्रणाली भी अच्छी है हमारे पास पहले से ही उन प्रणालियों के लिए कई संकेतक हैं और कई लोग पैरामॉन्स और कीज़ सिस्टम का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं। कीस कनल मैं स्रीडी है यह रूसी भाषा है और हम इसे चैनल और औसत के रूप में अनुवाद कर सकते हैं। अगर कोई किसी अन्य सिस्टम को जानता है तो कृपया यहां पोस्ट करें। मैं इस सप्ताह इन सभी प्रणालियों का वर्णन करने का प्रयास करूंगा। यह कीज़ प्रणाली का वर्णन करना मुश्किल नहीं है: हमारे पास पहले से ही दो संकेतक हैं और मैं मैनुअल को अंग्रेजी में अनुवाद कर दूंगा। लेकिन पैरामोन सिस्टम के बारे में समझाना मुश्किल है लेकिन मैं अगले सप्ताह के अंत तक कोशिश करूँगा या कल हो सकता है क्या आप समझा सकते हैं कि कैसे सरमैन काम करता है क्या आप समझा सकते हैं कि कैसे सरमैन काम करता है मैंने इसे यहाँ शीघ्र ही समझाया जैसा कि मुझे पता है कि पैरामन ने किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं किया था उन्होंने एम 30 टाइमफ्रेम, कीमत का समूह आंदोलन और एम 5 टाइमफ्रेम पर रोक लगाई। कुछ लोगों ने पैरामॉन के रूप में व्यापार करने के लिए कुछ संकेतक बनाये (क्योंकि कुछ लोग संकेतों के बिना अपने ट्रेड को दोहरा सकते थे)। इसलिए मैंने शीघ्र ही इस बारे में विस्तार से दिए गए लिंक पर समझाया। एम 1 चार्ट का एक अनोखा और रोचक पैटर्न है और अगर यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, तो कोई भी इसे सफलतापूर्वक सफल कर सकता है। मेरे लिए मैं वाइजेज पॉइंटर का उपयोग करता हूं यह बहुत कुशल नहीं है लेकिन मेरे लिए कुछ देर काम करता है मैं अभी भी एक बहुत अच्छा फिल्टर की तलाश में इसके साथ गठबंधन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। 1 एम चार्ट ट्रेडिंग ओन्याचुचिम: एम 1 चार्ट का एक अनोखा और दिलचस्प पैटर्न है और यदि यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, तो कोई भी इसे सफलतापूर्वक सफल कर सकता है। मेरे लिए मैं वाइजेज पॉइंटर का उपयोग करता हूं यह बहुत कुशल नहीं है लेकिन मेरे लिए कुछ देर काम करता है मैं अभी भी एक बहुत अच्छा फिल्टर की तलाश में इसके साथ गठबंधन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। वैसे शेकफ़्क्स ने 1 मिनट की चार्ट में महारत हासिल की है - उसने अपने ट्रेडों को एक अलग धागा पर साबित कर दिया है और ट्रेडिंग के 8 दिनों में 30 9 8 पिप्स बनाए हैं। विलोगाल: वैसे शेकफ़्क्स ने 1 मिनट की चार्ट में महारत हासिल कर ली है - उसने अपने ट्रेडों को एक अलग धागा पर साबित कर दिया है और व्यापार के 8 दिनों में 30 9 8 पिप्स बनाए हैं। यहाँ एक लिंक है: शेक्सफ़क्स जर्नल। पीठ बाहर स्क्रैपिंग इसे बाहर। क्या उसकी विधि जानने के लिए क्या होता है ऐसा लगता है कि धागे में पोस्ट नहीं किया गया है एफटीएसई 10 पीईपी के लिए 10 पीपी एक दिन का आसान स्केलिंग सिस्टम एफटीएसई के लिए एक दिन का आसान स्केलिंग सिस्टम Ive पिछले तीन महीनों से यह व्यापार कर रहा है। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने foxy1234: 10 पीईटी एफटीएसई के लिए एक दिन आसान स्केलिंग सिस्टम Ive पिछले तीन महीनों से यह व्यापार कर रहा है। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने क्या आप foxy1234: 10 pip का उदाहरण दिखा सकते हैं, जो कि पिछले तीन महीनों से एफटीएसई के लिए आसान स्केलिंग सिस्टम है Ive। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने क्या आप इस प्रणाली के व्यापार के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए कहीं मुझसे बात कर सकते हैं बेहतर विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग संकेतकों का पता चला विदेशी मुद्रा बाजार को ढंका जाने वाले व्यापारियों के बीच व्यापार का एक लोकप्रिय तरीका बन गया है। इसका कारण यह है कि यह मिनिट के भीतर बाजार से बाहर निकलने पर तेजी से लाभ लेने वाला व्यापारी देता है अल्पावधि व्यापार में शामिल होने के कारण, आपके व्यापार की स्थिति के प्रवेश और निकास में बड़ा अंतर हो सकता है। प्रभावी स्केलिंग करने में सक्षम होने के लिए, आपको कई विदेशी मुद्रा स्केलिंग संकेतकों की मदद की ज़रूरत है जो आपको बाजार पर बढ़त बनाने में मदद कर सकते हैं। इस पोस्ट में, मैं आपके साथ कई विदेशी मुद्रा संकेतक साझा करूँगा जो मैं अपने स्वयं के स्क्रैपिंग व्यापार के दौरान उपयोग करता हूं। यह संकेतक आपके लिए एक बेहतर जीतने की संभावना सुनिश्चित करने के लिए अलग-अलग कार्य करते हैं। ध्यान रखें कि इन संकेतकों का उपयोग 100 गारंटी नहीं देता है कि आप मुनाफा कमाएंगे क्योंकि व्यापार संभावना की एक खेल है। नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा स्केलिंग संकेतक 1) परभॉलिक एसएआर इंडिकेटो आर। पीएसएआर एक ऐसा उपकरण है जो आपको प्रवेश या निकास संकेत दे सकता है आपको एक व्यापार में प्रवेश करने से पहले पीएसएआर को अपने पक्ष में तरफ फ्लिप करने की आवश्यकता है। बाहर निकलने के लिए, आपको अपने व्यापार से बाहर निकलना चाहिए जब भी आप पीएएसएआर को आपकी तरफ से दूर की तरफ देख रहे हों। 2) स्टोकिस्टिक संकेतक: आपके व्यापार की सटीकता को सुधारने के लिए, आप बाजार की वर्तमान स्थिति को मैप करने में मदद करने के लिए स्टोकेस्टिक सूचक का उपयोग कर सकते हैं। जब आप बाजार में पहले से ज्यादा खरीद कर रहे हैं, तो उस स्थिति में प्रवेश करने का कोई मतलब नहीं है, इसलिए इस सूचक को कम जीतने वाले संभावित व्यापार को रोकने में मदद के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जब भी स्टेचस्टिक अतिरंजित या ओव्हरस्टेल्ड क्षेत्र को उल्टा करता है और रिवर्स करता है, तो कीमत आमतौर पर रिट्रेस हो जाती है और यह आपके लिए आंदोलन को खोले जाने का सबसे अच्छा समय है। स्टोचस्टिक की सहायता से, आपको यह पता चल पाएगा कि रिट्रेसमेंट कब हो रहा है। इस सूचक के लिए, आप अपने प्लेटफ़ॉर्म द्वारा डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि मैंने सेटिंग को समायोजित करके डिफ़ॉल्ट रूप से शोर उत्पादन को कम करने के लिए स्टोकेस्टिक इंडिकेटर को कुछ बदलाव किया था। यह संशोधित स्टोक्स्टिक इंडिकेटर मुझे कुछ अनावश्यक खोने वाले व्यापारों से बचने में मदद कर सकता है। 3) पिवोट प्वाइंट स्कैपर के लिए समर्थन और प्रतिरोध से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है जब भी कीमत एक समर्थन या प्रतिरोध को हिट करती है, तो उसे बदनाम होने का एक मौका मिलता है और यह वही है जो एक स्कैपर देख रहा है। पिछला ऊंचा और चढ़ाव के अलावा जो समर्थन और प्रतिरोध के स्तर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, आप प्रमुख समर्थन और प्रतिरोध की पहचान करने में मदद करने के लिए दैनिक ध्रुवीय बिंदु का उपयोग कर सकते हैं। इसका कारण धुरी बिंदु बहुत शक्तिशाली है, क्योंकि यह आमतौर पर उन व्यावसायिक व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है और इस प्रकार अन्य स्तरों से अधिक महत्वपूर्ण है। धुरी प्वाइंट प्रतिकर्षण जब आप पिवट के स्तर की कीमत देखते हैं, तो आपको प्रवेश के लिए देखने के लिए स्टोकेस्टिक और पीएसएआर को देखने के लिए तैयार रहना चाहिए। विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम के बारे में अधिक जानने के लिए आप अपने पिछली पोस्ट में से एक पढ़ सकते हैं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार को कैसे स्केल करने की बात करते हैं एक व्यापारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात ट्रिगर खींचने से पहले घटनाओं के संगम के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार करना है। इससे जीतने और अनावश्यक हारने वाले व्यापार से बचने की आपकी संभावना बहुत ज्यादा हो सकती है।

Comments