भविष्यवाणी विश्लेषिकी विदेशी मुद्रा


पूर्वानुमानी विश्लेषिकी का अनुमानित विश्लेषिकी वर्तमान और ऐतिहासिक डेटा के आधार पर भविष्य के प्रदर्शन को निर्धारित करने के लिए आंकड़े और मॉडलिंग का उपयोग करना अनुमान लगाए गए विश्लेषिकी यह निर्धारित करने के लिए डेटा में पैटर्न पर नज़र डालते हैं कि क्या ये पैटर्न फिर से उभरने की संभावना है, जो व्यवसायों और निवेशकों को समायोजित करने की अनुमति देता है जहां वे संभावित भविष्य के ईवेंट का लाभ उठाने के लिए अपने संसाधनों का उपयोग करते हैं। भविष्य कहनेवाला विश्लेषिकी को खाली करना, कई प्रकार के अनुमानित विश्लेषिकी तरीके उपलब्ध हैं पूर्वानुमानित मॉडल कुछ भविष्य के परिणामों की संभावना का निर्धारण करने के लिए पिछले डेटा को देखते हैं, जबकि वर्णनात्मक मॉडल पिछले डेटा को यह निर्धारित करने के लिए देखते हैं कि कोई समूह चर के सेट को कैसे प्रतिसाद दे सकता है पूर्वानुमानित विश्लेषिकी विभिन्न उद्योगों में निर्णय लेने का उपकरण है उदाहरण के लिए, बीमा कंपनियों ने पॉलिसी आवेदकों को समान पॉलिसी धारकों के वर्तमान जोखिम पूल के आधार पर भविष्य के दावे के लिए भुगतान करने की संभावना का निर्धारण करने के साथ-साथ पिछली घटनाओं का भी पता लगाया है जो भुगतान के परिणामस्वरूप हैं। मार्केटर्स यह देखते हैं कि उपभोक्ताओं ने एक नए अभियान की योजना बनाते समय समग्र अर्थव्यवस्था पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या मौजूदा उत्पादों का मिश्रण उपभोक्ताओं को खरीदारी करने के लिए लुभाएगा, जनसांख्यिकी में बदलाव का उपयोग कर सकता है। सक्रिय व्यापारियों को यह तय करते हुए कि पिछली घटनाओं के आधार पर मीट्रिक की एक किस्म की सुरक्षा को खरीदने या बेचने की जांच करते हैं औसत, बैंड और ब्रेक पॉइंट्स चलाना ऐतिहासिक डेटा पर आधारित है, और भविष्य की कीमतों के आंदोलनों की भविष्यवाणी करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े डेटा एप भविष्य कहनेवाला Analytics कैसे मदद कर सकता है विदेशी मुद्रा दलाल एक ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहां आप जानते हैं कि आपके व्यापारियों ने ऐसा करने से पहले क्या किया है। कल्पना कीजिए अगर आप एक व्यापारी को अधिक धन जमा करने, अपने दोस्तों को आमंत्रित करने या अपने खाते को जीने के लिए अपग्रेड करने के लिए एकदम सही समय जानते हैं अब कल्पना कीजिए, अगर आप उन इष्टतम क्षणों में अपने ईमेल और संदेशों को स्वचालित रूप से ईमेल और संदेशों को ट्रिगर कर सकते हैं, तो यह दुनिया यहां मौजूद है, और इसके उपलब्ध है, अगर आप अपने व्यापारिक आंकड़ों के भीतर छिपे हुए अंतर्दृष्टि को दोहन और उजागर कर सकते हैं। एनालिटिक्स को समझना: चार चरणों सभी व्यवसाय खुफिया और विश्लेषिकी उपकरण समान नहीं हैं। दरअसल, ब्रोकरों द्वारा उपयोग किए जाने वाले कई लोकप्रिय टूल, जैसे Google Analytics, विशुद्ध रूप से वर्णनात्मक विश्लेषिकी पर भरोसा करते हैं, अर्थात् पहले से ही क्या हो चुका है। जबकि वर्णनात्मक विश्लेषिकी उपकरण उपयोगी होते हैं, वे वास्तव में अंतर्दृष्टि को उजागर करने के लिए मानव व्याख्या पर, जो कि त्रुटिपूर्ण हो सकते हैं। वे दूरदर्शिता के विरोध में भी मस्तिष्क पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो आमतौर पर व्यापार के संदर्भ में कम उपयोगी होते हैं। बड़े आंकड़ों और भविष्यवाणियों के सांख्यिकीय मॉडल का उपयोग करना, पिछली व्यापारी व्यवहार के आधार पर कार्यवाही करने और निर्धारित करने के लिए इसके आगे एक कदम आगे बढ़ने के तरीके हैं। उदाहरण के लिए, व्यापार केंद्र के साथ, हम अपने ब्रोकर ग्राहकों को एक अनुस्मारक विश्लेषिकी amp स्वचालन उपकरण प्रदान करते हैं जो उन्हें अपने व्यक्तिगत व्यवहार और मानदंडों के आधार पर सही समय पर अलग-अलग व्यापारियों को स्वचालित रूप से संदेश भेजने में सक्षम बनाता है। मूल स्तर पर, इसका मतलब यह है कि आप कह सकते हैं कि यदि एक डेमो ट्रेडर लगातार तीन सकारात्मक व्यापारियों को बना देता है, तो उसे अपग्रेड करने के लिए आमंत्रित एक व्यक्तिगत ईमेल टेम्पलेट भेजें। यह आपके विपणन विभाग के शिकार के बजाय शुद्ध डेटा अंतर्दृष्टि के आधार पर, लगातार, और पैमाने पर, बिक्री और विपणन गतिविधि को सक्षम करता है। विदेशी मुद्रा दलालों की दुनिया में बड़े आंकड़ों का कैसे बड़ा आंकड़ा है, विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में बड़े डेटा का संभावित असर बहुत बड़ा है, फिर भी अधिकांश ब्रोकरेज ने अभी तक अपनी शक्तियों को स्वीकार नहीं किया है, अकेले इसके अस्तित्व को स्वीकार किया है क्लाउड कंप्यूटिंग की शक्ति के साथ, सॉफ़्टवेयर आपके ब्रोकर ट्रेडों में से हर एक का वास्तविक समय और स्पॉट पैटर्न का विश्लेषण कर सकता है, इससे पहले कि वे हजारों या हजारों हजारों व्यापारियों, जो कि उनके सामने चले गए हैं, के आधार पर पैटर्न बनने से पहले। बेशक, हर कोई एक व्यक्ति है और आपको अजीब वक्रबाल मिलेगा। अधिकांश भाग के लिए, हालांकि, लोग व्यवहार के पैटर्न का पालन करते हैं और एक बार जब आप समझते हैं कि आप इसे अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं यह समझने का एकमात्र तरीका है, हालांकि, इससे पहले जो कुछ हुआ है उसके आधार पर एक विश्वसनीय मॉडल बनाना है विनियामक अस्वीकरण के विपरीत हम अक्सर एफएक्स उद्योग में देखते हैं, पिछले परिणाम वास्तव में भविष्यवाणी विश्लेषकों के साथ समान भविष्य के रुझान करते हैं, अपनी उंगलियों पर आपके पास मौजूद डेटा को देखने के लिए एक दूसरे को लें। एमटी 4 के साथ, और कई अन्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, आप ट्रेडों की संख्या देख सकते हैं, जब उन्हें बनाया गया, दिन का समय, किसके द्वारा, और बहुत कुछ हालांकि यह आपके लिए विश्लेषण करने के लिए मन-चिंताजनक हो सकता है, डेटा वैज्ञानिक और उन्नत टूल उन कोड को क्रैक कर सकते हैं और आपको आसानी से कार्रवाई योग्य जानकारी प्रदान कर सकते हैं। इसका क्या मतलब है इसका मतलब यह है कि आप अपने ग्राहकों का विश्लेषण कर सकते हैं, एक समूह के रूप में, और अपनी सेवाओं को बेचने और बेहतर सौदों के करीब आने के साथ। इसका मतलब है कि आप जानते होंगे कि किसी ग्राहक को एक डेमो खाते पर उनके प्रदर्शन पर बधाई देने के लिए एक ईमेल छोड़ने के बाद और धीरे से सुझाव दें कि वे किसी लाइव ट्रेडिंग खाते में अपग्रेड करना बेहतर हो सकते हैं। इसका मतलब है कि आप अपने व्यापारियों को उच्चतम समय में सामूहिक रूप से ईमेल कर सकते हैं, या अलग-अलग समय में जब वे आपके बारे में सोचने की संभावना रखते हैं इसका मतलब यह भी है कि आप पहले से जानते होंगे कि जब कोई व्यापारी धीमा हो रहा है, या ब्याज खो रहा है, और थोड़े कोमल प्रॉड या कुछ समय के लिए उन्हें एक पूर्व ग्राहक बनने से रोका जा सकता है हालांकि, इन-हाउस डेटा वैज्ञानिकों या बाहरी सलाहकारों को काम पर रखने के लिए इसे निश्चित रूप से हासिल करना संभव है, लेकिन हम ऐसा करने की आवश्यकता को दूर करने वाले व्यापारिक विश्लेषण विश्लेषिकी एम्प ऑटोमेशन सुविधाओं को तैयार करते हैं। हमारे सॉफ़्टवेयर के साथ, आप अपने व्यापार मंच को आसानी से जोड़ते हैं और विश्लेषण पृष्ठभूमि के साथ होता है, अंतर्दृष्टि और निर्धारित क्रियाओं से आपकी बिक्री और मार्केटिंग टीमों को स्वचालित रूप से भेजा जाता है। क्या डेटा दलाली के भीतर मार्केटर्स अप्रचलित हो जाएगा ब्रोकरेज के भीतर बिक्री और विपणन के लिए अभी भी एक मानव स्पर्श की आवश्यकता होती है। यह वृत्ति के बारे में है, लेकिन यह भी है कि आपके व्यापारियों को किसी भी समय व्यवहार करने और जानने, सोचने, क्या होने वाला है, के बारे में सर्वोत्तम संभव अंतर्दृष्टि रखने के बारे में भी है। यदि आप सांख्यिकीय विश्लेषण क्षमताओं को गले लगाते हैं जो आपकी उंगलियों पर सही है, तो आप जो कुछ भी विपणन या बिक्री की गतिविधि कर रहे हैं, उस पर आप अधिक प्रभावी हो सकते हैं। आपके पास अधिक प्रभावी ब्रोकरेज होंगे, कन्टैंट ट्रेडर्स, जो जानते हैं कि आपके पास नाड़ी पर उंगली है। TradeSocio 2016-09-08T14: 09: 3900: 00 नवंबर 16, 2015 यह कहानी साझा करें, अपना प्लेटफ़ॉर्म अनुरोध करें एक डेमो का अनुरोध करें

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